Social Media पर युवती की तस्वीरें वायरल करने वाला ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Friday, Feb 16, 2018 - 12:37 AM (IST)

नाहन/कालाअंब: कहते हैं कानून के हाथ लंबे होते हैं, शातिर कितनी ही होशियारी दिखा ले, आखिरकार कानून की गिरफ्त में आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ एक ऐसे शातिर के साथ हुआ जिसने पुलिस को चकमा देने के लिए क्या कुछ नहीं किया लेकिन पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार उसे भोपाल से दबोच लिया गया। 

2 फरवरी को छात्रा ने दर्ज करवाई थी शिकायत
ए.एस.पी. सिरमौर मोनिका भुटंगुरु ने बताया कि हाल ही में 2 फरवरी को पुलिस थाना कालाअंब में एक छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक 20 साल युवक जोकि पहले उसके कालेज में पढ़ता था, उसने उसकी निजी तस्वीरें उसकी मां व दोस्तों को भेजनी शुरू कर दी हैं। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी को दबोचने के लिए एस.आई.टी. का गठन किया गया।

आरोपी लगातार बदल रहा था लोकेशन
ए.एस.आई. हेमराज की अगुवाई में गठित टीम ने जब जांच शुरू की तो पाया कि आरोपी जिन मोबाइल सिम के माध्यम से मैसेज भेज रहा था, वे किसी अन्य के नाम पर पंजीकृत थीं ताकि वह पकड़ा न जा सके। इसके लिए वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था लेकिन पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया। ए.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वह मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं जिनके द्वारा वह सोशल साइट्स के माध्यम से छात्रा की तस्वीरें वायरल कर रहा था।