Kangra: टांडा मेडिकल काॅलेज में तीमारदारों को सस्ती दरों पर मिलेगी ठहरने की सुविधा

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 07:06 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल काॅलेज में राज्य सरकार ने रोगियों के तीमारदारों के ठहरने के लिए नवनिर्मित सराय का संचालन जिला रैडक्रॉस सोसायटी की ओर से किया जा रहा है ताकि उनको रियायती दरों पर ठहरने की सुविधा मिल सके। यह जानकारी डीसी कांगड़ा हेमराज बैरवा ने देते हुए बताया कि तीमारदारों की सुविधा को देखते हुए सराय का संचालन सुनिश्चित किया जा रहा है तथा आवश्यक सुविधाएं यहां पर उपलब्ध करवाई जा रही हैं ताकि रोगियों को तीमारदारों को किसी भी तरह की दिक्कत न झेलनी पड़े।

उन्होंने कहा कि तीमारदारों को इस सुविधा का लाभ उठाना चाहिए। बैरवा ने कहा कि सरकार की ओर से रोगियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं इसके साथ ही तीमारदारों का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है। टांडा में निर्मित सराय में 10 डोर मैट कमरे, इसके अतिरिक्त 7 अटैच बाथरूम वाले कमरे हैं जो रियायती दरों पर तीमारदारों को मुहैया करवाए जाते हैं। जिन व्यक्तियों को टांडा मैडीकल कालेज में ठहरने के लिए कमरे चाहिए हों वे रैडक्रॉस सराय से संपर्क कर सकते हैं।

बैरवा ने कहा कि रैडक्रॉस सोसायटी समाज सेवा के विभिन्न प्रकल्पों को लेकर आगे बढ़ रही है तथा जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए तत्पर रहती है। उन्होंने नागरिकों से भी आग्रह करते हुए कहा कि रैडक्रॉस सोसायटी के साथ जुड़कर समाज सेवा के प्रकल्प में अपना रचनात्मक सहयोग सुनिश्चित करें।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News