दर्दनाक हादसा : पठानकोट-मंडी NH पर ट्रक व टाटा सूमो में भीषण टक्कर, 2 की मौत

Thursday, May 07, 2020 - 09:21 PM (IST)

कोटला (ब्यूरो): पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला के पास कैहरना गांव में ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद लगभग 3 बजे कोटला के समीप कैहरना में एक ट्रक (एचपी 37एफ -9878) और टाटा सूमो (एचपी 01डी-2256) की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन कोटला, ग्राम पंचायत कोटला के प्रधान योगराज मेहरा, कोटला एवं कैहरना के लोग मौके पर पहुंचे और टाटा सूमो को सीधा करके घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान चालक विशाल कुमार (23) पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव दुखड्डा, डाकघर जौंटा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा व अक्षय कुमार (20) पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी गांव दुखड्डा डाकघर मोरठू की शाहपुर अस्पताल में मौत हो गई जबकि घायल प्रवीण कुमार (22) पुत्र हरबंस सिंह निवासी गांव दुखड्डा डाकघर मोरठू, तहसील सिहुंता को टांडा अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना स्थल पीएचसी कोटला से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है। अगर यहां सीएचसी होता तो घायलों को तुरंत राहत मिल सकती थी। इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को लगभग 20 किलोमीटर दूर शाहपुर अस्पताल ले जाना पड़ा। नायब तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जांच की। वहीं प्रशासन की ओर से फौरी तौर पर मृतक व्यक्तियों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए एवं घायल व्यक्ति के परिजनों को 5 हजार रुपए दिए गए हैं। उधर, एसएचओ ज्वाली करतार सिंह पखरेटिया ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर से नूरपुर भेज दिया गया है।

Vijay