तेज रफ्तार का कहर : अम्ब-ऊना हाइवे पर स्कूटी-कार की टक्कर में 2 घायल, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 05:17 PM (IST)

अम्ब (ब्यूरो): अम्ब-ऊना हाइवे के तहत कुठियाड़ी में हुई सड़क दुर्घटना में 2 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एक की स्थिति नाजुक देखते हुए उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर किया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाइ्र शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार वीरवार रात्रि करीब साढ़े 9 बजे कुठियाड़ी में नंदपुर से अम्ब की तरफ जा रही एक स्कूटी की विपरीत दिशा से आ रही एक कार से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कूटी चालक वाहन सहित करीब 40 फुट दूर जाकर गिरा जबकि कार भी टक्कर के बाद विपरीत दिशा की तरफ मुड़ गई। इस सड़क हादसे में स्कूटी चालक नीरज शर्मा (27) पुत्र प्रेम चंद निवासी अठीयार अम्बेहड़ा धीरज, बंगाणा व कार चालक सौरभ कुमार पुत्र पवन कुमार निवासी नंदपुर को गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस का कहना है कि इस सडक हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए नीरज को रैफर किया गया है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी के बयान पर लापरवाही व तेज रफ्तारी से वाहन चलाने के आरोप में दोनों वाहनों के चालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुरिन्दर कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News