पंचकूला में दर्दनाक हादसा : अज्ञात वाहन की चपेट में आए हिमाचल के 2 कांवड़, एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 05:26 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): अंबाला में साहा-पंचकूला नैशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सुंदरनगर का रहने वाले एक कांवड़ की मौत गई जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया, जिसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर किया गया है। घटना के बाद गुस्साए कांवड़ियों ने नैशनल हाईवे-344 पर जाम लगा दिया। कांवड़िए नैशनल हाईवे की सड़क के बीचोंबीच बैठ गए और घटना को अंजाम देने वाले वाहन और उसके ड्राइवर को पकड़ने की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और कांवड़ियों को समझा-बुझाकर कुछ देर के लिए जाम खुलवाया। फिलहाल कांवड़ियों ने पुलिस को मोहलत दी है कि अगर जल्द आरोपी को न पकड़ा गया तो वे फिर से हाईवे जाम कर देंगे।
PunjabKesari, Kanwad Image

गंगाजल लेकर सुंदरनगर की तरफ जा रहे थे कांवड़

जानकारी के अनुसार मगलवार सुबह हरियाणा के साहा पंचकूला हाईवे पर गांव कड़ासन के पास हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के रहने वाले 2 कांवड़ गंगाजल लेकर सुंदरनगर के डैहर की तरफ जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में लिया। दुर्घटना के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत में सुधार  न होने पर उन्हें चंडीगढ़ रैफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने कांवड़ प्रकाश को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे कांवड़ जगदीश की हालत चिंताजनक बताई। इस खबर के अंबाला पहुंचते ही बाकी कांवड़ियों ने नैशनल हाईवे -344 यानी साहा-पंचकूला मार्ग पर जाम लगा दिया।
PunjabKesari, Kanwad Image

सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस की मानें तो उसने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा घटनास्थ्ल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगालने की कोशिश की जा रही है ताकि फरार हुए वाहन चालक को पकड़ा जा सके।
PunjabKesari, Police And Kanwad Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News