NH-205 पर बस और बाइक में जोरदार टक्कर, 1 की मौके पर मौत

Friday, Aug 23, 2019 - 05:30 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य कुमार) : सोलन के नालागढ़ में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तकरीबन सुबह 10 बजे के आसपास नालागढ़ की तरफ से एचआरटीसी की बस रोपड़ की तरफ जा रही थी कि जगात खाने के नज़दीक बस की बाइक के साथ आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना नालागढ़ थाने को दी और पुलिस ने मौके पर जाकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। मृतक युवक की पहचान अमरीक सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी रोपड़ उम्र 27 साल मालूम हुई है जो कि नालागढ़ में नौकरी करता था। यह हादसा उस समय हुआ जब वह अपली नौकरी पर जा रहा था। पुलिस ने शव को नालागढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

सड़क की खस्ता हालत के चलते हो रहे हादसे

वहीं लोगों का कहना है कि NH-205 की हालत इतनी खराब है कि आए दिन यहां पर हादसे होते रहते हैं। इस बारे में कई बार सरकार और प्रशासन को अवगत करवाया गया है और सरकार की और प्रशासन की अनदेखी के चलते लोग अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर है। इस हाईवे पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं पर सरकार और प्रशासन जैसे आंख पर पट्टी बांधे बैठा है। मामले की पुष्टि करते हुए ए.एस.पी बद्दी एन.के शर्मा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Edited By

Simpy Khanna