परीक्षा परिणाम में कमियों को लेकर ABVP हुई उग्र

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 01:26 PM (IST)

पालमपुर (भृगु/प्रवीण): परीक्षा परिणाम में कमियों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र हुई है। ऐसे में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया तथा प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन पत्र प्रेषित किया। अभाविप की सनातन धर्म महाविद्यालय राजपुर इकाई ने आरोप लगाया कि पिछले प्रथम वर्ष के छात्रों का परिणाम विश्वविद्यालय द्वारा घोषित किया गया है उस परिणाम में कई प्रकार की खामियां पाई गई हैं।

ऐसे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजपुर इकाई द्वारा महाविद्यालय के छात्रों को लामबंद करते हुए उग्र धरना-प्रदर्शन किया और प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन दिया गया। राजपुर महाविद्यालय के इकाई अध्यक्ष अतुल धीमान ने बताया कि जो विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा प्रथम वर्ष के छात्रों का परिणाम घोषित किया गया है उसमें कई प्रकार की अनियमितताएं पाई गई हैं और छात्र परेशान हैं, उनका भविष्य अधर में लटक रहा है।

उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग की है कि छात्रों के परिणाम की दोबारा से जांच की जाए और जल्द इस पर विश्वविद्यालय प्रशासन कार्रवाई करे। रिजल्ट देरी से आने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अमर शहीद कैप्टन विक्रम बतरा महाविद्यालय पालमपुर में जिला संयोजक शशि शंकर की अगुवाई में धरना-प्रदर्शन किया तथा कालेज प्रशासन व विश्वविद्यालय के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन भेजा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News