कांग्रेस ने देश बनाया, भाजपा कर रही है बेचने का काम : अभिषेक राणा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 04:07 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): भाजपा सरकार एक परियोजना के तहत सरकारी संपत्तियों का निजीकरण कर रही है, जिस पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने तीखा हमला बोला है। राणा ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी मेहनत और समर्पण की भावना से इस देश की तरक्की को सींचा है तथा देश में जो भी पूंजी एवं बड़ी कंपनियां खड़ी हुईं वह सब कांग्रेस की देन है परंतु आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस सारी मेहनत पर पानी फेर रहे हैं।

लोगों को लाभ पहुंचाने की बजाय इन कंपनियों को और सरकारी संपत्तियों को अपने व्यापारी मित्रों के हाथों में बेचकर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं जो कि बेहद निंदनीय है और जनता के साथ पूर्ण रूप से धोखा है। वर्षों पुरानी रेलवे को भी निजी हाथों में बेचा जा रहा है। राणा ने नाराजगी जाहिर करते हुए मोदी सरकार पर इस योजना के जरिए देश के सरकारी संसाधानों को बेच डालने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने देश की जनता से जो वायदे किए थे, उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ और ऊपर से देश की जनता द्वारा भरे गए टैक्स एवं खर्चे से जो सरकारी संपत्तियां इतने वर्षों में बनी हैं, उन्हें भी बेचा जा रहा है। उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद देश में वह होगा जो पिछले 70 वर्षों में नहीं हुआ और देखा जाए तो वही हो रहा है क्योंकि पिछले 70 वर्षों में देश ने बहुत तरक्की की और जनता के लिए बहुत कुछ किया लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है देश में महंगाई चरम सीमा पर है, अर्थव्यवस्था अस्त-व्यस्त है और स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव बढ़ता जा रहा है।

आखिरकार भाजपा ने वह कर ही दिखाया जो कांग्रेस कभी सोच भी नहीं सकती क्योंकि भाजपा सरकार आज देश को बेचने का काम कर रही है जोकि इस अखंड भारत के लिए बेहद चिंताजनक है। राणा ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि देश के युवाओं से केंद्र ने रोजगार छीना, कोरोना में मदद नहीं की, किसानों के लिए 3 काले कृषक कानून बनाए। इस सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News