सत्ता के नशे में चूर BJP के मुख्यमंत्री व मंत्री जनसभाओं में उड़ा रहे कर्मचारियों की धज्जियां : अभिषेक राणा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 03:41 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूराे): भाजपा के मंत्रियों द्वारा आए दिन सरकारी कर्मचारियों में पुलिस वालों के ऊपर टिप्पणियों के वीडियो जारी हो रहे हैं, जिस पर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने प्रहार करते हुए कहा कि इस तरह से भरी जनसभाओं में सरकारी कर्मचारियों, अध्यापकों व पुलिस वालों का भद्दा मजाक उड़ाना बिल्कुल असहनीय है। बीते दिनों भाजपा मंत्री महेंद्र सिंह ने देश का भविष्य बनाने वाले अध्यापकों पर टिप्पणी की थी, जिससे संपूर्ण अध्यापक समाज में रोष है एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी पुलिस वालों का मजाक उड़ा रहे हैं।

इस तरह से प्रदेश भर में सरकारी कर्मचारियों का मजाक उड़ाते हुए भाजपा के नेताओं को यह बिल्कुल भी महसूस नहीं हुआ कि यह वही लोग हैं, जिन्होंने कोरोना महामारी के समय जनता की डटकर सेवा की। पुलिस वालों ने अपने घर और परिवार को छोड़कर सड़कों पर दिन-रात अपनी जान जोखिम में डालकर पहरेदारी की। जनता को हर प्रकार की मदद मुहैया करवाने वाले यह कर्मचारी ही थे, जिनका आज सरेआम मजाक उड़ाया जा रहा है।

राणा ने कहा कि आगामी चुनावों में जनता यह सब भली भांति देख और सुन रही है एवं कर्मचारियों में भी इस बात को लेकर रोष है। जिसका सामना इस सरकार को आगामी चुनावों में करना पड़ेगा। जुमले और झूठे वादों से जनता को मूर्ख बनाने वाले एवं जिम्मेदार और कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारियों का मजाक उड़ाने वाले इन नेताओं को आगामी उपचुनावों और विधानसभा चुनावों में जनता कड़ा जवाब देगी और बोले गए एक-एक कथन का हिसाब जरूर करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News