झूठे वायदों से सत्ता हासिल करने वाली बीजेपी ने जनता का निकाला कचूमर : अभिषेक राणा

Friday, Nov 06, 2020 - 05:10 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने बीजेपी सरकार पर आक्रामक होते हुए कहा कि  की रजिस्ट्रेशन में भारी इजाफा करने के बाद हिमाचल को सीधे महंगाई के शिखर पर पहुंचाने में लगी सरकार ने दीपावली के पर्व पर 100 ग्राम चीनी ज्यादा देने की सौगात दी है जोकि प्रदेश की जनता से बेेहुदे मजाक जैसा है। सोशल मीडिया के युवा चेयरमैन जिला कांगड़ा के जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के मोहिन में प्रदेश कांग्रेस सचिव संजीव कालिया (सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे।

इस आयोजन में जहां सुजानपुर से बड़ी संख्या में कांगे्रसी नेता व कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे, वहीं जसवां परागपुर क्षेत्र से भी भारी संख्या में जनप्रतिनिधियों सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने इस आयोजन में भाग लिया। अभिषेक ने कहा कि झूठे वायदे करके जनादेश हासिल करने वाली बीजेपी ने जनता का कचूमर निकाल दिया है। जनता अब इस तानाशाह सरकार को जनता अब चलता करने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर सरकार के प्रति उबलते लावे पर अगर गौर किया जाए तो अब बीजेपी के अपने कार्यकर्ता बीजेपी के खिलाफ जमकर जहर उगल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों का खुलासा अगर उसके अपने लोग कर रहे हैं तो यह तय है कि बीजेपी की सरकार जनअपेक्षाओं व आकांक्षाओं पर कतई खरी नहीं उतरी हैै। इस वक्त आलम यह है कि सरकार सत्ता सुख में मस्त है। दलाल व माफिया प्रदेश को लूटने में व्यस्त हैं जबकि आम आदमी सरकार की मनमानियों से लाचार व त्रस्त है। उन्होंने सरकार से पूछा है कि सरकार के घोषणा पत्र में जनता से किए वायदों का क्या हुआ? बेरोजगारी पर सरकार की बोलती क्यों बंद है। प्रदेश में पूर्व सैनिकों की पैंशन घटाने की खबरों पर टैरोटोरियल आर्मी के लैफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर अब क्यों खामोश हैं।

उन्होंने सवाल खड़ा किया है कि प्रदेश में नशा निवारण की वकालत करने वाली बीजेपी सरकार की अपनी नशा मुक्त भारत की सालाना एक्शन प्लान की रिपोर्ट ने साबित किया है कि बीजेपी के राज में प्रदेश नशे की मंडी बन कर रह गया है। प्रदेश के 4 जिले मंडी, कुल्लू, शिमला व चम्बा पूरी तरह से नशे की चपेट में है हैं जबकि शेष प्रदेश में भी बेखौफ नशे का कारोबार चल रहा है। क्या यही थी बीजेपी की नशा निवारण नीति, जिसने पूरे प्रदेश को नशे में धकेल कर रख दिया है।

Vijay