अभिषेक राणा ने लगाए आरोप, कहा-BJP सरकार के समय थम जाता है देहरा का विकास

Friday, Jan 10, 2020 - 04:37 PM (IST)

देहरा : शुक्रवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के देहरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि इस विस क्षेत्र की भाजपा की सरकारों में अनदेखी ही होती आई है। पिछले 12 सालों से इस क्षेत्र का हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर नेतृत्व कर रहे हैं लेकिन उन्होंने यहां की जनता को लड़ाने का ही काम किया है। अभिषेक राणा ने इससे पहले इससे पहले देहरा के हार क्षेत्र के बीडीसी सुनील चौहान के घर पहुंचकर उनके पिता व चाचा के निधन पर शोक जताते हुए परिजनों को सांत्वना दी।

उन्होंने कहा कि दु:ख की घड़ी में कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है और हमेशा रहेगी। इस दौरान उन्होंने स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से भी बात की तथा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हुए।उन्होंने कहा कि सेंट्रल यूनिवर्सिटी के नाम पर यहां की जनता को ठगा गया है। उन्होंने कहा कि 2 साल के कार्यकाल में देहरा विस क्षेत्र को केवल लारेलप्पे ही थमाए गए हैं। जनता की समस्याओं को सुलझाने की ओर सरकार कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।

 उन्होंने कहा कि हिमाचल की पुरानी तहसीलों देहरा का अपना गरिमामयी इतिहास रहा है, जिसको संवारने में पूर्व प्रदेश कांग्रेस सरकारों ने कोई कमी नहीं रखी लेकिन जब भी भाजपा की सरकार प्रदेश की सत्ता में आती है तो देहरा का विकास थम जाता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों व भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकारों की जनविरोधी नीतियों व फैसलों को घर-घर तक पहुंचाए, ताकि लोग स्वयं आकलन कर सके कि किस पार्टी की सरकार ने उनकी समस्याओं को सुलझाया तथा अपने वायदे पूरे किए।

Edited By

Simpy Khanna