युवाओं का आक्रोश बनेगा मोदी सरकार के पतन का कारण: अभिषेक राणा

Tuesday, Jun 19, 2018 - 12:44 PM (IST)

सुजानपुर (अश्विनी): प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा है कि मोदी सरकार द्वारा की गई वायदाखिलाफी से उपजा युवाओं का आक्रोश मोदी सरकार के पतन का कारण बनेगा और केंद्र में मिशन रिपीट के भाजपा नेताओं के सपने धूल में मिल जाएंगे। राणा ने प्रैस बयान में कहा कि मोदी सरकार ने अपनी वायदाखिलाफी से लाखों बेरोजगारों के रूप में बारूद का एक ऐसा ढेर तैयार किया है, जिसका ब्लास्ट मिशन रिपीट के उसके रथ की धज्जियां उड़ा देगा। 


उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान मोदी व भाजपा नेताओं ने युवाओं को कई झांसे दिए थे और हर साल 2 करोड़ नौजवानों को नौकरियां देने का सब्जबाग दिखाया था, लेकिन सत्ता के रथ पर सवार हो जाने के बाद मोदी सरकार ने युवाओं से मुंह मोड़ लिया और बेरोजगारों को दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि युवाओं ने ही मोदी सरकार के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और अब युवाओं का आक्रोश ही मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करेगा। 


उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसदों ने भी युवाओं की कोई सुध नहीं ली व अपने संसदीय क्षेत्र के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए उन्होंने कभी भी अपने नेतृत्व पर दबाव नहीं बनाया और न ही युवाओं से हुई वायदाखिलाफी के खिलाफ  कभी आवाज उठाई। अभिषेक राणा ने कहा कि भाजपा नेता युवाओं को केवल एक वोट बैंक के रूप में ही इस्तेमाल करते आए हैं और कभी भी युवाओं के सपनों में रंग भरने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग बड़ी अधीरता से अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों का इंतजार कर रहा है और भाजपा को उसकी वायदाखिलाफी के लिए करारा सबक सिखाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भी केवल अपने मन की बात ही अब तक सुनाते आए हैं और युवाओं के मन की बात सुनने की उन्होंने कोई कोशिश नहीं की है।


 

Ekta