हिमाचल में केजरीवाल गवर्नैंस मॉडल को कॉपी पेस्ट करने की तैयारी में जयराम सरकार : गौरव शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 11:50 PM (IST)

शिमला (राक्टा): हिमाचल में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाने लगी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी सरकार पर लगातार हमलावर होकर प्रदेश में तीसरे विकल्प में रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने में जुटी हुई है। शनिवार को आप के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार को आम आदमी पार्टी का डर सताने लगा है। इसी का परिणाम है कि प्रदेश में जयराम सरकार केजरीवाल गवर्नेंस मॉडल को आधे-अधूरी तैयारियों के साथ कॉपी पेस्ट करने में लगी है। उन्होंने कहा कि आप के डर से ही हिमाचल में 125 यूनिट फ्री बिजली, ग्रामीण क्षेत्रों में फ्री पानी व महिलाओं के लिए आधा बस किराया देने की घोषणा की गई है। 

भाजपा झूठे आश्वासन देकर लोगों को मूर्ख बनाने का कर रही काम 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह घोषणा की गई है, यदि भाजपा का विजन होता तो ये देश के अन्य 18 राज्य जहां भाजपा की सरकार है, वहां भी ऐसी घोषणाएं की जातीं। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए 5 राज्यों के चुनावों में भाजपा की 4 राज्यों में सरकार बनी है लेकिन वहां की जनता को ये राहत नहीं दी गई जबकि अब हिमाचल में चुनाव होने हैं तो यहां आम आदमी पार्टी के बढ़ते कुनबे को देख ये घोषणाएं की गई हैं। उन्होंने कहा कि ये घोषणाएं केवल चुनाव के पहले जनता को लुभाने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बीते दिन जो घोषणा की है, वे चुनाव के बाद वापस ले ली जाएंगी, ऐसे में प्रदेश की जनता को समझना होगा कि भाजपा सिर्फ जुमला और झूठे आश्वासन देकर लोगों को मूर्ख बनाने का काम कर रही है।  

एक रोड शो का ही दिखने लगा असर

गौरव शर्मा ने कहा कि मंडी में आप सुप्रीमो के एक रोड शो का असर सरकार की घोषणाओं में साफदेखने को मिल रहा है। ऐसे में अभी आने वाले दिनों में केजरीवाल के बहुत रोड शो और जनसभाएं होनी हैं, जिसके बाद भाजपा पूरी तरह से बौखला उठेगी और डर के मारे न जाने और कितनी योजनाओं की नकल कर कॉपी पेस्ट करने की कोशिश करेगी।

हिमाचल में देखने को मिलेगा मॉडल

गौरव शर्मा ने कहा कि पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जो कहा, वह दिल्ली में करके दिखाया और अब पंजाब में हो रहा है तथा आने वाले दिनों में हिमाचल में भी दिल्ली मॉडल देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि आप जो कहती है, वह पूरा करती है, जबकि भाजपा के वायदे केवल जुमले होते हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News