शूटिंग के लिए अब यहां पहुंचे आमिर खान, लोगों से मनचाहे अंदाज में ली Selfie (PICS)

Thursday, Apr 25, 2019 - 05:36 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): पालमपुर सहित पंजाब में शूट हो रही फिल्म की शूटिंग लोकेशन को देखने के लिए गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अचानक धरोहर गांव गरली पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कैमरामैन, लोकेशन डायरैक्टर, कास्टिग डायरैक्टर व स्टोरी राइटर थे।

आमिर खान ने गरली के बाजार में पुरानी शैली में लकड़ी की मीनाकारी से बने चैत्यू होटल, प्राचीन ऐतिहासिक तालाब, रायबहादुर लाला मोहन लाल निवास, सिबल अस्पताल गरली, 100 वर्ष पुरानी स्कूली भव्य इमारतों सहित नौरंग यात्री निवास की लोकेशन अपने कैमरे में कैद की। वहीं खान ने गरली में पत्रकारों से रु-ब-रु होते हुए बताया कि वह बहुत जल्द अपनी बॉलीवुड हिन्दी फिल्म की शूटिंग गरली पालमपुर पंजाब में करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें धरोहर गांव की संकरी गलियां, प्राचीन ईमारतें व यहां की प्राकृतिक लोकेशन खूब पसंद आई। 

इससे पहले गुरुवार सुबह करीब 10 बजे जैसे ही आमिर अपनी टीम के साथ धरोहर गांव गरली पहुंचे तो स्थानीय ग्रामीण उन्हें अपने गांव में पाकर खुशी से न समा रहे थे तो वंही स्थानिय युवाओं में उनके संग सेल्फी खिंचवाने की होड़ लगी रही। अपने सरल स्वभाव के लिए जाने वाले सुपर स्टार खान ने भी उन्हें निराश नहीं किया और सबके साथ मनचाहे अंदाज में सेल्फी खिंचवाई। ज्यों-ज्यों आमिर का गरली बाजार में आने का लोगों को पता चलता गया। उन्हें देखने के लिए भारी हजूम उमड़ पड़ा।

Ekta