ऊना स्थित एक पेट्रोल पम्प के ऑफिस में भड़की आग, हादसे में करीब डेढ़ लाख का हुआ नुकसान

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 12:19 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : ऊना जिला मुख्यालय पर स्थित एक पेट्रोल पम्प के कार्यालय में शनिवार देर रात अचानक आग भड़क उठी। पेट्रोल पम्प के ऑफिस से आग की लपटें निकल देख स्थानीय लोगों ने आग पर कानू पाने का प्रयास किया। घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दे दी। तभी अग्निशमन विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया और एक बड़ा नुकसान होने से बचा लिया। फिलहाल पेट्रोल पम्प के ऑफिस में आग लगने से करीब डेढ़ लाख के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। वहीं आग लगने के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है। 

जिला मुख्यालय के रामपुर रोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप के कार्यालय में शनिवार रात्रि अचानक आग लग गई। आग की घटना में करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान आंका गया है। स्थानीय लोगों व दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पाया। वहीं पंप को भी आग की चपेट में आने से बचा लिया। जानकारी के मुताबिक रामपुर रोड़ ऊना पर स्थित बाबा बालक नाथ फाइलिंग स्टेशन पर बने ऑफिस में अचानक आग लग गई। पंप मालिक राकेश कुमार ने बताया कि आग की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर नियंत्रण पाने के प्रयास शुरू कर दी।

वहीं इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण पाया। राकेश कुमार ने बताया कि आग से ऑफिस में रखा कंप्यूटर, सिलिंग फेन, बिजली की वायरिंग, छत की सिलिंग आदि समान जल गया। वहीं फायर कर्मी छेप्पा राम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर गई और आग पर नियंत्रण पाया। उन्होंने बताया कि आग से डेढ़ लाख का नुक्सान का अनुमान है। जबकि करीब एक करोड़ की संपति बचाई गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News