''एक परिवार एक टिकट'' के बयान पर घिरे विक्रमादित्य, कौल ने उड़ाया मजाक

Thursday, Sep 21, 2017 - 03:22 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): चाहे कांग्रेस चुनावों से पहले सरकार और संगठन में सब कुछ ठीक करने के दावे कर रही हो, लेकिन उनकी हरकतों से नहीं लगता अबकी बार कांग्रेस एकजुट होकर विपक्ष का सामना कर पाएगी। हमीरपुर पहुंचे प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह के बयान का मजाक उड़ाया है। उन्होंने विक्रमादित्य के एक परिवार के एक ही सदस्य को टिकट वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह बताए कि यह बयान उन्होंने अपने पापा से पूछ कर दिया है। 


सीएम भी कर चुके हैं इस बयान से किनारा
सीएम ने विक्रमादित्य द्वारा एक परिवार एक टिकेट के बयान को नकारते हुए कहा था कि ऐसा कोई नियम अभी तक कांग्रेस पार्टी ने नहीं बनाया है अगर बनेगा तो उसका अनुसरण किया जाएगा। विक्रमादित्य के इस बयान के बाद से सियासी घमासान मच गया है। विपक्ष तो इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश करेगा ही लेकिन उनकी अपनी पार्टी के नेता खुद ही उनका मजाक बनाने में लगे हुए हैं। 


हमीरपुर अस्पताल में डॉक्टरों की कमी जल्द होगी पूरी
वहीं हमीरपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के उद्घाटन के लिए पहुंचे कौल ने कहा कि जल्द ही हमीरपुर मैडिकल कॉलेज का काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि इस साल हमीरपुर में मैडिकल कॉलेज के लिए न तो जगह मिल पाई और न ही कक्षाएं लग पाई है। कौल ने माना कि हमीरपुर क्षेत्रीय अस्पताल में चिकित्सकों की कमी चल रही है लेकिन इसके लिए नए डॉक्टरों की तैनाती जल्द की जा रही है। विधायकों और पूर्व विधायकों के नाम सस्सी जमीन दिए जाने के मुद्दे पर कौल ने कहा कि व्यक्ति विशेष को पट्टे नहीं दिए जा रहे हैं, सरकार ने यह फैसला सोसायटी के एक्ट के तहत जमीन दिए जाने को लेकर लिया है और इसका बीजेपी बिना मतलब के विरोध जता रही है।