कोटखाई में लोगों द्वारा एकत्र 76 लाख की राशि का चेक कोविड फंड के लिए दिया भेंट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 06:17 PM (IST)

शिमला : भाजपा के वरिष्ठ नेता जुब्बल नावर कोटखाई के विधायक नरेंद्र बरागटा ने जुब्बल नावर कोटखाई भाजपा पदाधिकारियों के साथ कोविड -19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिल कर कोविड-19 फंड में जुब्बल नावर कोटखाई के दानवीरो की ओर से 76 लाख का चेक भेट किया। कोविड -19 फंड में जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र ने पूरे प्रदेश में अभी तक सबसे अधिक अंशदान दिया है। जिससे जुब्बल नावर कोटखाई दान करने में पूरे प्रदेश में नम्बर एक है। 

इस मुलाकात के दौरान बरागटा ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को प्रभावशाली तरीके से मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया तथा जल्द ही जुब्बल नावर कोटखाई के लिए स्वीकृत विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करने का निमंत्रण भी दिया। जिसको मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए जल्द योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन की तिथि घोषित करने को कहा। बरागटा ने कहा कि हमने भाजपा केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व की प्रेरणा से क्षेत्र के लगभग 15 हजार लोगो ने आरोग्य सेतु ऐप डाऊनलोड किया है। जुब्बल नावर कोटखाई भाजपा की ओर से जरूरतमंदो को 8 हजार से अधिक खाद्य किट वितरित किए है तथा 10 हजार सेनेटाइजर भी लोगो को बांटे गए व जुब्बल नावर कोटखाई की 60 सार्वजनिक स्थानों को सेनेटाइज किया गया। 

उन्होंने कहा कि इस कोरोना संकट में महिला मोर्चा ने सराहनीय कार्य कर 40 हजार फेस कवर स्वयं बनाए व जरूरतमंदों को वितरित भी किए। उन्होंने कहा कि हमने स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस, सफाई कर्मचारी तथा अन्य कोरोना वारियर्स को भी सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने बागवानों को आश्वस्त किया है कि कोविड -19 के कारण बागवानों को उनके उत्पादो के विपणन में किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े इसके दृष्टिगत सरकार ने पर्याप्त प्रबंध कर लिए है जिसके लिए बरागटा ने मुख्यमंत्री का प्रदेश के सभी बागवानों की तरफ से धन्यवाद किया है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री का जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक जरूरतों के प्रति सहानुभूतिपूर्वक दृष्टिकोण और सेब के सुचारू परिवहन और विपणन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने के लिए भी धन्यवाद किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News