रामपुर में एक साथ 9 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस थाना 2 दिन के लिए बंद

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 04:48 PM (IST)

रामपुर बुशहर (नोगल/विशेषर): उपमंडलाधिकारी रामपुर ने पुलिस थाने को 2 दिन बंद करने के निर्देश दिए हैं। थाने को 2 दिन के लिए सील किया जाएगा। ये निर्देश उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन ने थाने के 9 पुलिस कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत दिए हैं। बीते रोज रामपुर थाने में 2 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 12 पुलिस कर्मियों के सैम्पल लिए गए, जिनमें से करीब 9 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इन पुलिस कर्मियों में 4 महिला कर्मचारी भी शामिल हैं।

रामपुर में सामुदायिक संक्रमण फैलने की आशंका

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन लोगों को कोटला व पाटबंगला में इंस्टीच्यूशल क्वारंटाइन किया है, ऐसे में अब रामपुर में सामुदायिक संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ गई है। एकाएक रामपुर थाने में पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके सम्पर्क में आए लोगों व परिवार के  सदस्यों के कोरोना सैम्पल लेगी। इसके बाद रामपुर थाने में पुलिस अन्य पुलिस कर्मियों के भी सैम्पल लिए जाएंगे।

उपमंडलाधिकारी सुरेंद्र मोहन ने तहसील रामपुर कोलताज सिंह को थाने को सील करने व सैनिटाइज करने के निर्देश दिए हैं। बीएमओ रामपुर राकेश नेगी ने बताया कि थाने में 2 पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने बाद 12 पुलिस कर्मियों का सैम्पल लिया गया। इनमें 9 पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News