शिमला में ऊर्जा मंत्री और उनकी 2 बेटियां सहित 9 लोग कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 11:05 PM (IST)

शिमला (योगराज): शिमला जिला में कोरोना के 9 मामले सामने आए हैं, जिनमें ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, उनकी 2 बेटियां, एक पीएसओ और 5 एसएसबी के जवान शामिल हैं। ऊर्जा मंत्री ने अपने पॉजिटिव होने की सूचना खुद सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है और उनके संपर्क में आए लोगों से सैल्फ आइसोलेशन में जाने की अपील भी की है। बता दें कि हाल ही में सुखराम चौधरी को कैबिनेट में जगह दी गई है और इस दौरान भी मुख्यमंत्री, राज्यपाल से लेकर तमाम बड़े नेता उनके संपर्क में आये हैं।

हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मंत्री कब और किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं लेकिन मंत्री के पॉजिटिव आने से बहुत से भाजपा नेताओं और लोगों की चिंता बढ़ गई है क्योंकि शपथ ग्रहण समारोह के बाद पीटर हॉफ में जश्न के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां भी उड़ी थीं। फिलहाल मंत्री को डीडीयू और उनकी बेटियों को मशोबरा कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने खुद को किया क्वारंटाइन

मंत्री के अलावा एक भाजयुमो के नेता भी पॉजिटिव पाए गए हैं और भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष भी अपना कोविड टैस्ट करवा रहे हैं और खुद को क्वारंटाइन किया है। मंत्री के पीएसओ एसपी कार्यालय शिमला भी गए थे, जिसके बाद कल यानी 7 जुलाई को एसपी कार्यालय बंद रहेगा और सैनिटाइज किया जाएगा। एसपी शिमला ने इसकी जानकारी दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News