सिरमौर के लापता जवान का 8 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, प्रदेश सरकार से मदद की लगाई गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 03:30 PM (IST)

सिरमौर (सतीश): अपने बेटे की सलामती के लिए दुआ मांग रहा यह परिवार उस सेना जवान का है जो सैन्य प्रशिक्षण के दौरान अरुणाचल प्रदेश में लापता हो गया है। जानकारी के मुताबिक सिरमौर के शखोली गांव के रहने वाले भरत सिंह का 17 अक्टूबर को अरुणाचल में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान पांव फिसल गया था जिससे वह नदी में जा गिरे और अभी तक लापता है। भरत सिंह केे माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।
PunjabKesari

परिजन देवी-देवताओं से जहां बेटे के सलामती की दुआ मांग रहे हैं, वहीं केंद्र व प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगा रहे बेटे का जल्द सुराग कोई लगाया जाए। हैरानी इस बात की है कि मामले को देखकर ना तो स्थानीय प्रशासन और ना ही सरकार को ही संजीदगी दिखा रही है। जिससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।
PunjabKesari

भरत सिंह के कुछ साथी नाहन पहुंचे और उन्होंने डीसी सिरमौर को ज्ञापन सौंपकर प्रदेश सरकार से मामले में दखल देने की गुहार लगाई है। इनका कहना हैजब से भरत सिंह के परिवार को लापता होने की सूचना मिली है उसके बाद से ही सेना के अधिकारियों से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है जिससे परिवार सहित पूरा क्षेत्र बेहद चिंतित है और शोक में डूबा हुआ है।
PunjabKesari

कुल मिलाकर परिवार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट रहा है। मगर हैरानी इस बात पर जरूर होती है कि हमेशा सेना के जवानों के हितेषी होने का दावा करने वाली सरकार और हमारे जनप्रतिनिधि क्यों यहां चुप्पी साधे हुए है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News