युवक की हत्या मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन के रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 11:46 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): थाना नालागढ़ के तहत डाडी कनिया खेड़ा के पास सोमवार को फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनको अदालत से 5 दिन का रिमांड मिला है। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि इस घटना के दौरान क्रॉस फायरिंग हुई थी। यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई और चिट्टा बेचने को लेकर भी विवाद चल रहा था। आपसी रंजिश के चलते हुए मारपीट के मामलों में 2018 में 1 और 2021 में 2 मामले भी दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में फरार करीब 4 और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गौर रहे कि गत सोमवार को सिरमण उर्फ सिमू निवासी खनोआ बैरछा सहित 4 लोग बद्दी से नालागढ़ की तरफ कार में आ रहे थे। डाडी कनिया खेड़ा के पास सामने से आ रही स्कॉॢपयो ने पहले कार को टक्कर मार फिर एक ने फायरिंग शुरू कर दी थी। इस घटना में और सिरमण की सीने में गोली लगने से मौत हो गई थी और नजीम, इकबाल, अकबर व राजिंद्र घायल हो गए थे।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकि आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 5 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घटना के दौरान क्रॉस फायरिंग हुई थी। यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई और चिट्टा बेचने को लेकर भी विवाद चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News