700 गोलियां और 15 नशे की शीशियों के साथ युवक गिरफ्तार

Tuesday, Apr 25, 2017 - 04:53 PM (IST)

सोलन (चिनमय कौशल): इन दिनों युवा नशे के लिए दवाओं का सेवन कर रहे हैं। जिनकी रोकथाम और धरपकड़ के लिए पुलिस भी सतर्क होती दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने जिला के मुख्यद्वार परवाणू में टीटीआर के समीप से प्रतिबंधित दवाओं के साथ 1 युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


700 गोलियां और 15 नशे की शीशियां बरामद
जानकारी के अनुसार पुलिस एसआईयू प्रभारी अश्वनी ठाकुर सहित मुख्य आरक्षी महिपाल सिंह, राजेश कंवर, आरक्षी भूषण कुमार और अमित कुमार कल रात परवाणू में टीटीआर के समीप लाइटों वाले चौक पर गश्त पर थी। इसी बीच शक के आधार पर बाहरी राज्य हरियाणा से सोलन की ओर आ रहे बाइक सवार मनदीप सिंह निवासी किरतपुर जिला पंचकुला हरियाण को यातायात तलाशी के लिए रोका गया। जिससे 70 पत्ते, 700 गोलियां नाईट्रोजन, 10 और 15 शिशियां कोरेक्स कफ सिरप जो कि आमतौर पर प्रतिबंधित दवाएं हैं, वह बरामद की गई है।


तीन दोनों में यह दूसरा मामला
पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्जकर अगामी कार्रवाई अमल मे लाई जा रही है। पुलिस अधीक्षक डॉ मनमोहन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कल रात पुलिस की एसआईयू टीम ने एक युवकों को नशीली दवाइयों को ले जाते हुए पकड़ा है। नशे की रोकथाम के लिए पुलिस की एसआईयू टीम द्वारा पुलिस अधीक्षक आंजुम आरा के दिशा निर्देश से विशेष अभियान सोलन में चलाया जा रहा है। जिसके तहत तीन दोनों में यह दूसरा मामला है।