7 साल की मासूम के साथ हैवानियत, शराब पिलाकर किया रेप और फिर...

Wednesday, Feb 22, 2017 - 04:06 PM (IST)

बद्दी: सोलन के बद्दी में 7 साल की बच्ची के साथ एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां प्रवासी मजदूर द्वारा बच्ची को शराब पिलाकर उससे दुष्कर्म करने के बाद मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि 20 फरवरी को जब परिवार वाले घर पर नहीं थे तो उतरप्रदेश निवासी करीब 18 वर्षीय लड़के ने घर से करीब 7 साल की मासूम का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया था। इसके बाद परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज किया था और आरोपी पर मासूम का अपहरण करने का शक जाहिर किया था। पुलिस ने जब बच्ची की तलाश शुरू की तो मंगलवार रात गांव जुडडी कलां के पास जंगल से उन्हें शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया।


20 फरवरी को किया था मासूम का अपहरण
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने 20 फरवरी की शाम को मासूम का उसके घर से बहला-फुसलाकर अपहरण किया था और उसके बाद वह उसे एक कमरे में ले गया, जहां पर उसने खुद शराब पीने के बाद मासूम को भी शराब पिलाई। इसके बाद उसने मासूम बच्ची से रेप किया। जब उसका इससे भी मन न भरा तो वह मासूम को जंगल में ले गया और वहां पर फिर रेप किया। इसी दौरान उसने बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जंगल में फैंक कर फरार हो गया। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने रेप व हत्या का मामला दर्जकर उतर प्रदेश निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल निवासी एक व्यक्ति यहां पर उद्योग में कार्यरत था और परिवार सहित बददी औद्योगिक क्षेत्र में किराए के कमरे में रहता था। एस.पी. बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने रेप व हत्या का मामला दर्जकर आरोपी आकाश पुत्र पटटे लाल निवासी हसोलिया, जिला हरदौई उतरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है तथा कार्रवाई जारी है और आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।