तोड़फोड़ मामले में 7 लोग निशाने पर, Viral Video के आधार पर हो रही पहचान

Thursday, Oct 18, 2018 - 04:52 PM (IST)

परवाणु: शहर में बीते 27 सितम्बर को इंटक के प्रदेशाध्यक्ष बावा हरदीप सिंह पर हुए हमले के बाद शहर में की गई तोड़फोड़ के मामले में पुलिस 7 और आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। इस मामले में पुलिस ने करीब 10 लोगों की पहचान की है, जिसमें से 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नामजद किए 7 आरोपियों की पहचान का खुलासा अभी नहीं किया है लेकिन पुलिस का दावा है कि इस मामले में 7 आरोपियों को एक दो दिन में दबोच लिया जाएगा।

बावा पर हमले के बाद हुई थी शहर में तोड़फोड़
गौर हो कि 27 सितम्बर को बावा पर हमले के बाद शहर में तोड़फोड़ हुई थी। इसमें दर्जनों वाहनों को तोड़ गया था और सोसायटी के कार्यालय को भी निशाना बनाया था। इसके बाद दी ट्रांसपोर्ट परवाणु को-आप्रेटिव सोसायटी लिमिटेड के प्रधान अमरनाथ शर्मा व कैंटर मालिकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में वायरल हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है और अन्य वीडियो को भी खंगाला जा रहा है।

एक-दो दिनों के भीतर गिरफ्तार होंगे सभी आरोपी
पुलिस थाना परवाणु के एस.एच.ओ. वीरेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस ने 10 आरोपियों की पहचान की है, जिसमें से 3 आरोपियों को पकड़ा गया था। बाकी 7 आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस निकल चुकी है। एक-दो दिनों के भीतर सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vijay