गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बरामद की अवैध शराब की 60 बोतलें

Sunday, Mar 31, 2019 - 04:33 PM (IST)

 

ज्वालामुखी (नितेश): गांवों में स्तिथ दुकानदार दुकानों की आड़ में अवैध शराब का धंधा कर रहे है। ऐसे ही दो मामले थाना ज्वालाजी के तहत सामने आए है, जहां पुलिस ने दुकानों से अवैध शराब की लगभग 60 बोतलें बरामद की है। बहरहाल पुलिस ने दोनों ही मामले एक्साइज एक्ट के तहत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई अमल में लाई है। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

पहला मामला नगरोटा गांव का है। यहां पुलिस ने नमकीन व विसकुट की दुकान में दबिश देकर दुकान के अंदर से 48 बोतल देशी शराब मार्का संतरा कुल 36 हजार एमएल शराब बरामद की है। पुलिस द्वारा पकड़े गए व्यक्ति की पहचान दिनेश कुमार निवासी नगरोटा डाकघर सिओरपाई के रूप में हुई है। वहीं एक अन्य मामले में भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाते हुए पूर्ण चंद निवासी बहना कलां,डाकघर कलौर से पुलिस ने मौके पर शाशन में चेकिंग के दौरान 12 बोतल देशी शराव मार्का उना न0 1, कुल 9 हजार एमएल देशी शराव बरामद की है।

पुलिस ने पूर्ण चंद के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान ने बताया कि दोनों ही मामलों में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र में स्तिथ दुकानदार दुकानों की आड़ में शराब का अवैध धंधा कर रहे है। इस पर पुलिस ने दोनों ही स्थानों में दबिश देकर ये कारवाई अमल में लाई।

 

kirti