जन्मदिन से एक दिन पहले 6 साल के मासूम को ऐसे मिली भयानक मौत

Friday, Aug 04, 2017 - 07:47 PM (IST)

शाहतलाई: झंडूता उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत झबोला के गांव तांबड़ी में सर्पदंश से एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। सांप मवेशीखाने में रखे घास में छिपा था। शुक्रवार को बच्चे का जन्मदिन था और इस दर्द विदारक घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। मिली जानकारी के अनुसार तांबड़ी गांव के निवासी सुखदेव सिंह का बेटा सचिन बन्याल अपने बड़े भाई कार्तिक बन्याल के साथ मवेशीखाने के पास खेल रहा था। इसी बीच सचिन बन्याल रोता हुआ मवेशीखाने में काम कर रही माता पूजा के पास गया तथा बताया कि वहां रखे घास में किसी चीज ने उसे काटा है। 



घास को हटाया तो निकला सांप  
बेटे की बात सुनकर जब वह घास की ओर गई तथा उसे हटाया तो उसमें से सांप निकला जो उस पर भी झपटा लेकिन वह बच गई। इसी के साथ वह भी समझ गई कि बेटे को सांप ने ही डसा है जिस पर बच्चे को बड़सर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुख व हृदय विदारक बात यह रही कि बच्चे की जन्मदिन से एक दिन पूर्व ही सांप के डसने से मौत हुई। जहां शुक्रवार को परिवार ने उसका जन्मदिन मनाना था, वहीं वीरवार रात्रि वे अपने इस नन्हे पुत्र के शोक में डूब गए।



पीड़ित परिवार को जारी की फौरी राहत
इस बारे में एस.डी.एम. झंडूता नवीन शर्मा ने बताया कि नायब तहसीलदार झंडूता रामेश्वर गौतम को पीड़ित परिवार को फौरी राहत देने के आदेश दिए गए हैं। नायब तहसीलदार झंडूता रामेश्वर गौतम ने बताया कि पीड़ित परिवार को 10,000 रुपए राहत राशि दे दी गई है।