बाइक चोरी मामले में सज्जन गैंग के 6 सदस्य गिरफ्तार, मुख्य सरगना फरार

Sunday, Feb 19, 2023 - 04:30 PM (IST)

हरोली/टाहलीवाल (दत्ता/गौतम): हरोली पुलिस ने चोरी की गई 4 बाइक सहित सज्जन गैंग के 6 लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं। पिछले एक माह से हरोली पुलिस ने हर अपराधी पर बारीकी से सर्विलांस रखकर कई अपराधियों को पकड़ा है। एसपी अर्जित सेन के दिशा-निर्देशानुसार उपपुलिस अधीक्षक हरोली अनिल पटियाल की अगुवाई में पुलिस को यह सफलता मिली है। गत दिन हरोली थाना के अंतर्गत एक शिकायतकर्ता मोहित राणा ने टाहलीवाल से नैस्ले कंपनी के पास से उसकी एक बाइक चोरी होने की रिपोर्ट की थी। पुलिस थाना प्रभारी को रिपोर्ट करते हुए बताया कि 5 फरवरी की रात को टाहलीवाल से उसकी बाइक चोरी हो गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके अन्वेषण का कार्यभार मुख्य आरक्षी सुखविन्द्र को सौंपा तथा चौकी इंचार्ज सुरजीत व निर्मल पटियाल ने टीम को लीड करते हुए कार्य करना शुरू किया।

जल्द सलाखों के पीछे होगा मुख्य सरगना
पुलिस टीम के अथक प्रयासों व मुखबिर की सूचनाओं व फील्ड वर्क का संतुलन बनाते हुए पुलिस टीम ने पिछले 2 दिनों में बाइक चोरी के मुख्य सरगना सज्जन का पता किया तो जानकारी मिली कि पुलिस की भनक लगते ही वह इलाका छोड़कर भाग चुका है परंतु पुलिस ने घटना में संलिप्त मुख्य सरगना के 4 अन्य साथियों व बाइकों के 2 खरीददारों को पकड़कर 4 चोरी की गई बाइकें बरामद कर लीं। हरोली थाना प्रभारी ने बताया कि इस संदर्भ में पकड़े गए 6 आरोपियों में से 2 हरोली व 4 ऊना से संबंधित हैं जिनमें 2 नाबालिग भी हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। आरोपियों से पूछताछ जारी है व अन्य लोगों की संलिप्तता से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। जल्द ही मुख्य सरगना को पुलिस पकड़कर सलाखों के पीछे भेजेगी। 

एक माह में चिट्टे के साथ पकड़े 16 अपराधी
हरोली पुलिस ने पिछले 30 दिन में 16 अपराधियों को हैरोइन (चिट्टा) बेचने के 9 केस दर्ज किए हैं, जिसमें एक केस में तो 72 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। माइनिंग में 2 केस दर्ज करके 2 पोकलेन, 2 जेसीबी, 10 गाड़ियां जब्त की हैं तथा 90 चालान माइनिंग माफिया करके करीब 10 लाख रुपए जुर्माना सरकार के खाते में भेजा है। इसी तरह 7 लाख रुपए चोरी करने के बेहद शातिर आरोपी को पंजाब से पकड़कर चोरी के पैसों की रिकवरी की। हरोली क्षेत्र की 2 नाबालिग बेटियों को ढूंढकर माता-पिता के पास पहुंचाया तथा जुआ खेलने वाले अपराधियों पर भी 9 केस पिछले 30 दिनों में दर्ज किए गए हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay