पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चिट्टे व चरस सहित 6 गिरफ्तार (Video)

Tuesday, Dec 11, 2018 - 08:40 PM (IST)

सोलन/परवाणु (नरेश): पुलिस ने अपने नशा विरोधी अभियान के अंतर्गत 6 लोगों को चिट्टे व चरस की खेप के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने 4 अलग-अलग मामलों में 64.54 ग्राम चरस व 43.70 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में परवाणु पुलिस थाना प्रभारी श्याम तोमर के नेतृत्व में लगाए गए नाके के दौरान अविनाश कुमार (29) पुत्र सुनील कुमार निवासी देहरा, कांगड़ा से 64.54 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी अविनाश कुमार परवाणु की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अप्लाइड फॉर कार से 18.5 ग्राम चिट्टा बरामद, 3 गिरफ्तार

दूसरे मामले में पुलिस ने कुनिहार में चिट्टे की खेप के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी कुनिहार के प्रभारी नीलकंठ ठाकुर की अगुवाई में कुनिहार में वाहनों की रूटीन चैकिंग के लिए लगाए नाके के दौरान जब पुसिस ने दाड़लाघाट की ओर जा रही अप्लाइड फॉर स्विट कार की तलाशी ली तो एक प्लास्टिक के लिफाफे से 18.5 ग्राम चिट्टा, चमच, फॉयल पेपर व इसके अतिरिक्त नशा करने के लिए कुछ जले हुए 10 रुपए के नोट बरामद हुए। पुलिस ने चिट्टे के आरोप में अश्वनी, ईश्वर और विशाल को गिरफ्तार किया है। डी.एस.पी. दाड़लाघाट अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

आयशर फैक्टरी के पास पकड़ा 21.26 चिट्टा

तीसरे मामले में सैक्टर 2 स्थित आयशर फैक्टरी के पास लगाए एक नाके के दौरान पुलिस ने पुष्पराज भट्टी (37) पुत्र प्रेम लाल भट्टी निवासी ग्राम पंचायत टकसाल, परवाणु से 21.26 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कसौली पुलिस ने पकड़ा 4.39 ग्राम चिट्टा

चौथे मामले में पुलिस थाना कसौली के तहत कसौली पुलिस ने एक व्यक्ति से 4.39 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार दीपक (34) पुत्र हरबंस लाल निवासी गांव धार की बेड धर्मपुर से कसौली पुलिस ने तलाशी के दौरान चिट्टा बरामद किया। डी.एस.पी. परवाणु अजय राणा ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay