इन 56 पंचायत वेटरनरी असिस्टेंटों का हुआ अनुबंध

Saturday, Dec 23, 2017 - 03:29 PM (IST)

धर्मशाला : मुख्यमंत्री आरोग्य पशुधन योजना के तहत पशु पालन विभाग धर्मशाला के अंतर्गत आते क्षेत्रों में लगभग 56 पंचायत वैटरनरी असिस्टेंट को कांट्रैक्ट पर किया गया है। हालांकि उक्त असिस्टेंट ने पंचायत स्तर पर अपने 5 साल तक यहां पर सेवाएं दी हैं, जिन्हें अब अनुबंध पर लिया गया है। पशु पालन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आचार संहिता के चलते यह प्रक्रिया रुकी हुई थी, जिसे अब पूर्ण कर लिया गया है। हालांकि इस बारे आर्डर अक्तूबर महीने में प्राप्त हुए थे, लेकिन आचार संहिता के चलते प्रक्रिया रोकी गई थी। 

उक्त लोगों में वी.डी. अंसोली में कार्यरत्त सविता कुमारी, वी.डी. बल्ला से संजीव कुमार, वी.डी. अनसुई से राज कुमार, वी.डी. अंबारी से स्वरूप चंद, वी.डी. सन्नौरा से कुसुम बाला, वी.डी. लांझनी से अखिल कुमार, वी.डी. वरीखास से अश्वनी कुमार, वी.डी. नलेटी से प्रदीप सिंह, वी.डी. पाईसा से लोखेंद्र सिंह, वी.डी. नौशहरा से रिशा कंवर, वी.डी. कोना से विशाल ठाकुर, वी.डी. नहन से निधी शर्मा, वी.डी. पीरसलूही से विकेश ठाकुर, वी.डी. पकलोह से रवि शर्मा, वी.डी. खरत खास से मीना कुमारी, वी.डी. सहोगा से नीरज कुमार, वी.डी. बुनेड़ से प्रमोद कुमार, वी.डी. थारु से संजीव कुमार, वी.डी. रेहर से श्वेता, वी.डी. कुलथी से गौरव कुमार, वी.डी. से भडिय़ारा अनुज पटियाल, वी.डी. घिनलोगारा से शैली, वी.डी. खज्जन से सुखविंद्र सिंह, वी.डी. राजा का तालाब से कमल सिंह, वी.डी. थारा से गौरव भारती को कांट्रैक्ट पर किया गया है। 

वी.डी. वरि से दिनेशु कुमार, वी.डी. पुंडर से अनिल कुमार, वी.डी. अथहरा से पंकज सिंह, वी.डी. अघार का तालाब से रोहित कुमार, भप्पु से सन्नी कुमार, टप्पा से प्रवीण कुमारी, देहरी से सुनील कुमार, भरमाड़ से सुनील कुमार, वी.डी. खैरियां से शिल्पा, ज्वाली से सोनिया शर्मा, कंदोड़ से पंकज ेकुमार, घेटा से राकेश राणा, चलवाड़ा से अमरिक सिंह, चट्टर जगियां से तरुण कुमार, गोलवां से प्रदीप कुमार, खिलरु से प्रवीण कुमार, सुनेत से अंजु, सनियाल से विक्रम सिंह, सुखनारा से मोनिका पठानिया, गरन से प्रमजीत सिंह, वी.डी. चकवाड़ी से कृपाल सिंह, जंगल से रोहित कुमार, वी.डी. नंदहोली में गोल्डी कुमार, हरा से अशोक कुमार, कुट्ट से मोहिंद्र कौर, जखाड़ा से मिनाक्षी देवी, वी.डी. समकर से भूपिंद्र सिंह, मिंटा से वरुण भारती, कोट पलाहड़ी से कमियानी, वी.डी. बंगोली से पूनम देवी व समियारा वी.डी. से निशा रानी को अनुबंध पर किया गया है।