हरियाणा की सीमा पर बनाए 5 चोर रास्ते, हिमाचल-हरियाणा पुलिस ने लगाया संयुक्त नाका

Friday, May 15, 2020 - 10:44 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): हिमाचल व हरियाणा पुलिस ने हरियाणा की सीमा पर रेडू पुल पर संयुक्त रूप से नाकाबंदी कर दी है और यहां से आवाजाही करने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। इस जगह से लोगों द्वारा खाली खेतों से 5 चोर रास्ते बनाए गए हैं लेकिन अब दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त रूप से वहां पर नाका लगा दिया है ताकि कोई भी इन चोर रास्तों का चोरी-छिपे अंदर घुसने के लिए प्रयोग न कर सके।

बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन हरियाणा व पंजाब की सीमा से सटा हुआ है और यहां लोगों ने चोर रास्ते बनाए हुए हैं। पुलिस अब तक करीब 1 दर्जन रास्तों को बंद भी कर चुकी है क्योंकि कई लोगों द्वारा चोर रास्तों से अंदर घुसने के मामले सामने आ चुके हैं। उक्त औद्योगिक क्षेत्र में बिना अनुमति कोई भी व्यक्ति अंदर न घुसे, इसके लिए एसपी बद्दी रोहित मालपानी द्वारा पड़ोसी राज्यों से सटी बीबीएन क्षेत्र की सीमाओं पर निगरानी बढ़ाने व चोर रास्तों को बंद करने जैसे कई कदम उठाए जा चुके हैं, जोकि सफल हुए हैं।

एसपी बद्दी ने बताया कि हरियाणा की सीमा पर रेडू पुल में लोगों द्वारा खाली खेतों से बनाए गए 5 चोर रास्तों का क्रॅासिंग प्वाइंट है, जहां पर हिमाचल व हरियाणा पुलिस द्वारा संयुक्त नाका लगा दिया है और कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि चोरी-छिपे यहां से आवाजाही करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि बिना अनुमति कोई भी व्यक्ति अंदर न आए, इसके लिए चोर रास्तों को बंद किया गया है और क्षेत्र की सीमाओं पर कड़ी निगरानी की जा रही है ताकि चोरी-छिपे आने वाले लोगों पर नजर रखी जा सके।

Vijay