दिल्ली से सिरमौर पहुंचे 5 लोग आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 03:44 PM (IST)

नाहन (सतीश शर्मा) : ट्रैवल हिस्ट्री रखने वाले नाहन के पांच लोगों को संदेह के आधार पर डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। पांचों के सैंपल करोना के टेस्ट के लिए शिमला भेजे गए।

दिल्ली निजामुद्दीन की घटना के बाद सावधानी बरतते हुए जिला प्रशासन ने नाहन के पांच लोगों को डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है। हालांकि इनमें कोई भी लक्षण नहीं मिल रहा है। परंतु इनकी ट्रैवल हिस्ट्री होने के कारण इन्हें भर्ती कराया गया है। डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. अनिल कांगा ने बताया कि इन पांचों के मुताबिक वह लोग 8 मार्च को दिल्ली से लौट आए थे। परंतु एहतियात के तौर पर फिर भी उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है, जहां मेडिकल फैसिलिटी के अलावा सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

निजामुद्दीन की घटना तूल पकड़ने के बाद सभी 5 लोगों के सैंपल मंगलवार देर रात 1 बजे ले लिए थे जिन्हें ट्रिपल लेयर पैकिंग करके  आइस बॉक्स में तत्काल करोना के टेस्ट के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है। बुधवार देर शाम तक पांचों की टेस्ट रिपोर्ट आने की भी उम्मीद जताई है। डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में फिलहाल 42 लोगों को रिलेशन में रखने की व्यवस्था की गई है जिनमें से 25 बेड की कैपेसिटी आयुर्वेदिक ब्लॉक में 12 टीबी वार्ड में और 5 स्पेशल  वार्डों को भी आइसोलेशन वार्ड में तब्दील किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News