गगरेट-होशियारपुर रोड पर श्रद्धालुओं के साथ हादसा, 2 कारों की टक्कर में 5 घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 03:21 PM (IST)

गगरेट (बृज): चैत्र नवरात्र के चलते मां चिंतपूर्णी के दर माथा टेकने जा रहे पंजाब के श्रद्धालुओं की कार गगरेट-होशियारपुर रोड पर पुरी पैट्रोल पम्प के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक गाड़ी से टकरा गई, जिसके चलते कार सवार 5 श्रद्धालु घायल हो गए। इनमें से एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस दुर्घटना के बाद दोनों पक्षों द्वारा पुलिस में शिकायत न करने के चलते मामला दर्ज नहीं हो पाया है। हालांकि दुर्घटना में घायल श्रद्धालु के साथी बेहतर उपचार के लिए उसे वापस ले गए हैं।

स्कॉर्पियो गाड़़ी के साथ हुई कार की टक्कर

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर जिला के पुलिस थाना मक्खू के अंतर्गत आने वाले गांव जोगेवाल का कुलवंत सिंह पुत्र योगेश्वर दास अपने परिजनों के साथ कार में सवार होकर जा रहा था। कार अभी गगरेट-होशियारपुर रोड स्थित पुरी पैट्रोल पम्प के समीप ही पहुंची थी कि विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ टकरा गई। इसके चलते कार सवार कुलवंत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि कार सवार अन्य 4 लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं।

पुलिस में मामला दर्ज करवाने से किया इंकार

इस दुर्घटना के बाद घायलों को 108 एम्बुलैंस की मदद से सिविल अस्पताल गगरेट लाया गया और इसकी जानकारी मिलते ही यातायात पुलिस भी घायलों के बयान कलमबद्ध करने अस्पताल पहुंची लेकिन दोनों पक्षों ने कोई भी कार्रवाई करवाने से साफ इंकार कर दिया। इसके चलते पुलिस में मामला दर्ज नहीं हो पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News