भदरोया व सेराथाना में पकड़ी नशीले पदार्थों की बड़ी खेप, युवती सहित 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 06:19 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): कांगड़ा जिला में पुलिस ने 2 अलग-अलग स्थानों पर नशीले कैप्सूल, चिट्टा व चरस के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक युवती भी शामिल है। पहले मामले में पुलिस ने उपमंडल इंदौरा के भदरोया में कार में सवार एक युवती सहित 4 लोगों से नशीले कैप्सूल व चिट्टा बरामद किया है। एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा से मिली जानकारी के अनुसार कि इंस्पैक्टर हरीश गुलेरिया के नेतृत्व में जब पुलिस टीम मंगलवार को भदरोया में गश्त पर थी तो इस दौरान भदरोया-नूरपुर मार्ग पर नाके से लगभग 150 मीटर आगे पुलिस टीम ने एक कार (एचपी 33 बी-8550) संदिग्ध अवस्था में खड़ी पाई। इसमें एक युवती व 3 अन्य लड़के सवार थे। पुलिस ने जब उनसे क्षेत्र में आने का कारण पूछा तो वे टाल मटोल करने लगे और कोई संतोषजनक जवाब न दे सके। इस पर पुलिस शक के आधार पर जब कार की तलाशी ली तो कार की आगे की बाईं सीट के नीचे 1102 नशीले कैप्सूल 8.02 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपी

पुलिस ने नशे की खेप व कार को कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान सिद्धांत ठाकुर व अभिषांत दोनों निवासी मदेच, डाकघर द्रमण, तहसील शाहपुर, रजत कुमार निवासी परेही, डाकघर भजरेहड़, तहसील शाहपुर तथा समृद्धि वेदी निवासी चैतड़ू, तहसील धर्मशाला के रूप में हुई है। बुधवार को चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

सेराथाना में 1.100 किलोग्राम चरस सहित एक गिरफ्तार

दूसरे मामले में पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत पुलिस ने मंगलवार देर रात सेराथाना में एक व्यक्ति से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को बीती रात सेराथाना में संदिग्ध हालत में एक कार (एचपी 39ए-8456) खड़ी होने की सूचना मिली, जिस पर नगरोटा पुलिस एएसआई अशोक राणा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर कार चालक भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। इस दौरान उसके हाथ में पकड़े एक लिफाफे से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद हुई। व्यक्ति की पहचान संदीप कुमार निवासी रोपा, तहसील पधर, जिला मंडी के रूप में की गई। थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है। इसकी पुष्टि डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News