हमीरपुर में मकान से 28.72 ग्राम चिट्टा बरामद, होशियारपुर के 3 युवकों सहित 5 गिरफ्तार

Thursday, Nov 30, 2023 - 08:36 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): हमीरपुर जिले में वीरवार को सदर पुलिस की टीम ने मेडिकल काॅलेज हमीरपुर के नजदीक चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में पंजाब समेत हमीरपुर के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मेडिकल काॅलेज के नजदीक एक मकान में दबिश दी। मकान में होशियारपुर से संबंध रखने वाले कुरबान पुत्र राजकुमार निवासी वाल्मीकि मोहल्ला बहादुरपुर गेट, शुभम पुत्र अविनाश निवासी वाल्मीकि मोहल्ला मोड़ बहादुरपुर, निखिल बराड़ पुत्र संजीव कुमार निवासी वाल्मीकि मोहल्ला नजदीक घंटाघर व मुकुल कुमार पुत्र विनोद वार्ड नंबर-5 कृष्ण नगर हमीरपुर और मोहित पुत्र राम लाल निवासी वाल्मीकि मोहल्ला रूप नगर हमीरपुर को मौजूद पाए गए है। मौके पर इनसे 28.72 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। वहीं फॉयल पेपर और सिरिंज भी बरामद की गई। 

दबिश के दौरान चिट्टे का सेवन कर रहे थे आरोपी
जिस समय पुलिस ने दबिश दी तो उस समय ये आरोपी चिट्टे का सेवन कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक होशियारपुर से संबंध रखने वाले ये तीनों आरोपी हमीरपुर में चिट्टे की खेप को लेकर दाखिल हुए थे तथा अन्य स्थानीय 2 युवकों की मदद से हमीरपुर जिले में चिट्टे की सप्लाई करने की फिराक में पहुंचे थे, जिन्हें पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि करीब 2 दिन पहले ही बड़सर पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप के साथ 2 लोगों की गिरफ्तारियां की थीं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि चिट्टा गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है। 

बख्शा नहीं जाएगा नशा माफिया
एसपी हमीरपुर डाॅ. आकृति शर्मा ने कहा कि चिट्टे के साथ शहर में 5 आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट 21-29 के तहत गिरफ्तार किया है, जिन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। नशा माफिया को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay