चम्बा जेल में पहुंचा कोरोना, 31 कैदियों समेत 41 संक्रमित

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 04:03 PM (IST)

चम्बा (नीलम): जिला कारागार (राजपुरा) चम्बा में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। जेल में अब तक 41 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसमें सजायाफ्ता व विचाराधी कैदियों के अलावा जेल स्टाफ भी शामिल है। सभी को क्वारंटाइन कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम निगरानी बनाए हुए है। 20 मई को जेल में 19 कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके साथ 21 मई को 3 विचारधीन कैदी व तीन स्टाफ के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें एक ही परिवार के 3 लोग शामिल हैं। इससे पहले भी यहां कुछ कैदी संक्रमित पाए गए हैं। अब तक जेल मे कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 41 पहुंच गया है। इससे जेल प्रशासन की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं, वहीं कैदियों में दहशत का माहौल है।

कोरोना की पहली लहर में जिले की जेल में एक भी कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने नहीं आया था लेकिन अब दूसरी लहर ने कैदियों को भी संक्रमित करना शुरू कर दिया है। एक साथ 19 कोरोना संक्रमित पाए जाने से कोरोना का खतरा बढ़ गया है। जेल की चारदीवारी में संक्रमण पहुंचने से हड़कंप मच गया है। कोरोना का कहर अब घरों से बाहर न निकलने पर भी लोगों को अपना शिकार बना रहा है।

जिले में भले ही कोरोना के मामले कम सामने आ रहे हैं लेकिन एक साथ जेल में 41 लाेगों का संक्रमित होना चिंता का विषय बन गया है। जेल अधीक्षक विशाल डोगरा ने बताया कि अब तक जेल में 41 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें से 31 विचारधीन व सजायाफ्तदा कैदी हैं और 10 लोग स्टाफ के शामिल हैं। सभी कोरोना संक्रमितों को अलग वार्ड में क्वारंटाइन किया गया है। सभी कोरोना संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News