कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए डल्हौजी अस्पताल को सौंपी 40 पीपीई किट्स

Friday, Apr 24, 2020 - 03:56 PM (IST)

डल्हौजी (शमशेर): स्थानीय विधायक आशा कुमारी द्वारा सिविल अस्पताल डल्हौजी में अस्पताल प्रबंधन को कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए 40 पीपीई किट्स सौंपी गई और साथ में मास्क भी दिए गए। इस बारे अस्पताल के एसएमओ डॉ. बिपिन ने बताया कि कोरोना महामारी से लडऩे के लिए स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश गुलेरी के नेतृत्व में पूरी तरह मुस्तैद है, जिसके लिए गत दिवस प्रशासन द्वारा एक मॉक ड्रिल भी की गई थी।

उन्होंने बताया कि अस्पताल प्रबंधन के पास पहले से 25 पीपीई किट्स उपलब्ध थीं और अब विधायक आशा कुमारी द्वारा 40 पीपीई किट्स उपलब्ध करवाने के बाद अब अस्पताल प्रबंधन के पास 65 पीपीई किट्स हो गई हैं। डॉ. बिपिन ठाकुर ने विधायक आशा कुमारी द्वारा सौंपी गई पीपीई किट्स व मास्क के लिए उनका आभार व्यक्त किया है।

इसके अलावा वीरवार को विधायक आशा कुमारी द्वारा डल्हौजी के साथ लगती विभिन्न पंचायतों पुखरी, बनीखेत, बाथरी, पधरोटू, ओसल, मनोला, रुलियानी आदि में करीब 5000 मास्क वितरित किए गए, साथ ही साबुन व सैनिटाइजर भी वितरित किए गए हैं। उहोंने लोगों से अपील की है कि लॉकडाऊन के नियमों का पूरी तरह पालन करें और अपने घरों में सुरक्षित रहें।

Vijay