पैसों की कलैक्शन करने गया था फल व्यापारी, गाड़ी से चोरी हो गए 4 लाख

Thursday, Mar 12, 2020 - 08:15 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): बिलासपुर सब्जी मंडी से एक फल व्यापारी की गाड़ी से पैसों से भरा बैग गायब हो गया। बैग में लगभग 4 लाख रुपए की नकदी थी। हालांकि आसपास कई लोग मौजूद थे लेकिन इसका पता किसी को नहीं चल पाया कि बैग किसने उठा लिया। बहरहाल व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नंगल पंजाब के फल व्यापारी जितेंद्र बिलासपुर व मंडी समेत कई सब्जी मंडी के होलसेलर्स को फलों की सप्लाई देता है।

पैसों की कलैक्शन के लिए वह गत बुधवार को मंडी गया था। मंडी से नेरचौक, धनोटू व सुंदरनगर होते हुए वह बिलासपुर पहुंचा। मंडी से बिलासपुर तक करीब 4 लाख रुपए की कलैक्शन हुई थी। जब वह सब्जी मंडी भवन के बाहर पिकअप जीप खड़ी करके पेमैंट लेने के लिए एक स्थानीय व्यापारी की दुकान में गया तो इसी दौरान सब्जी से लदा एक ट्रक वहां पहुंचा। उसे सब्जी उसी दुकान में उतारनी थी, जिसके बाहर जितेंद्र की पिकअप जीप खड़ी थी। इस पर जितेंद्र ने वहां मौजूद एक अन्य ड्राइवर को चाबी देकर जीप आगे करने को कहा। उस ड्राइवर ने जीप आगे करने के बाद उसे चाबी लौटा दी।

स्थानीय व्यापारी की दुकान से निकलने के बाद जितेंद्र जब अपनी जीप के पास पहुंचा तो वह लॉक नहीं थी। भीतर देखने पर कैश से भरा बैग गायब पाया। यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आसपास मौजूद लोगों से पूछा गया लेकिन सभी ने इससे अनभिज्ञता जताई। इस पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उक्त व्यापारी ने उस ड्राइवर पर भी संदेह जताया है जिसे उसने जीप को आगे खड़ी करने के लिए भेजा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली लेकिन फिलहाल उनसे भी कोई मदद नहीं मिल पाई है। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि फल व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Vijay