इंदौरा में 2 महिलाओं सहित 4 कोरोना पॉजिटिव, संपर्क हिस्ट्री ट्रेस करने में जुटा प्रशासन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 07:59 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): कोविड-19 को लेकर बुधवार का दिन उपमंडल इंदौरा के लिए संतोषजनक नहीं रहा। यहां अलग-अलग गांवों में 2 महिलाओं सहित कुल 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार इंदौरा के साथ लगते गांव चनौर का एक 42 वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाया गया है तो वहीं गांव टिब्बी की 34 वर्षीय महिला व गांव इंदौरा से एक 44 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

इसके अतिरिक्त टिब्बी काठगढ़ से एक 41 वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। प्रशासन कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों की संपर्क हिस्ट्री ट्रेस करने में जुट गया है। उधर, कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के परिजनों को भी होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश प्रशासन द्वारा दिए जा रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों का यात्रा विवरण क्या रहा, इस बारे भी प्रशासन छानबीन कर रहा है।

एसडीएम इंदौरा सोमिल गौतम ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों से होम क्वारंटाइन में रहने की अपील करने के साथ-साथ किसी भी तरह के खांसी, जुकाम, बुखार या कोरोना के अन्य लक्षण सामने आने पर तुरंत इसकी सूचना प्रशासन, हैल्पलाइन नंबर अथवा स्वास्थ्य विभाग को देने की अपील की है। वहीं जिन गांवों के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्हें कंटेनमैंट या बफर जोन बनाए जाने या अन्य दिशा-निर्देशों बारे प्रशासन द्वारा वीरवार को हिदायतें जारी की जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News