पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चिट्टे व नशीली गोलियों के साथ 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 11:20 PM (IST)

बिलासपुर (संतोष): सदर पुलिस थाना टीम ने वीरवार को गश्त के दौरान 3 अलग-अलग स्थानों पर चिट्टा व नशीली गोलियां पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम जब डियारा सैक्टर में गश्त पर थी तो वहां सड़क के किनारे एक कार खड़ी मिली। कार के आगे-पीछे की दोनों नंबर प्लेट्स टूटी हुई थीं। देखने से प्रतीत हो रहा था कि उक्त नंबर प्लेट्स जानबूझकर तोड़ी गई हैं। कार में 2 व्यक्ति सवार थे। जैसे ही पुलिस टीम उपरोक्त गाड़ी के पास पहुंची तो चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने एकदम से हाथ में पकड़ी हुई कोई वस्तु बाहर फैंक दी। शक के आधार पर पुलिस ने कार सवार दोनों व्यक्तियों से पूछताछ की। इस दौरान चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम अंशुल तथा दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम रिषभ निवासी तहसील सदर जिला बिलासपुर बताया तथा पुलिस को पूछताछ में गाड़ी का नंबर मालूम हुआ। 

जब अंशुल द्वारा गाड़ी के बाहर फैंकी गई वस्तु को पुलिस ने चैक किया तो उसमें से 1.45 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। डीएसपी मुख्यालय राज कुमार ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने जिस व्यक्ति से यह चिट्टा खरीदा उसकी पहचान बताई। इस पर पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति के घर पर दबिश दी तो उसके निर्माणाधीन कमरों की चैकिंग के दौरान एक कमरे में ईंट के नीचे से 0.44 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है तथा इनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

उधर, सदर पुलिस थाना टीम ने रूटीन चैकिंग के दौरान रघुनाथपुरा के पास एक कार से नशे के रूप में प्रयुक्त होने वाली दवाइयों की 140 गोलियां पकड़ी हैं। इस मामले में पुलिस ने कार चालक लखनपुर निवासी एक युवक को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस की टीम रघुनाथपुरा में चैकिंग पर थी। इस दौरान उन्होंने सड़क पर से गुजर रही एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक युवक घबरा सा गया तथा वह गाड़ी के दस्तावेज भी नहीं दिखा पाया। पुलिस को शक हुआ, जब पुलिस ने गाड़ी की बारीकी से तलाशी ली तो चालक सीट पर लगे कवर के नीचे से उन्हें दवाइयों की यह गोलियां मिली। डीएसपी राज कुमार ने बताया कि मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 21 के तहत सदर पुलिस थाना में केस दर्ज कर लिया गया है व छानबीन जारी है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News