सलूणी में चिट्टे के साथ 4 युवक गिरफ्तार, पंजाब राज्य से जुड़े तार

Wednesday, Jan 27, 2021 - 05:38 PM (IST)

सलूणी (शक्ति): स्टेट नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो फील्ड यूनिट कांगड़ा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सलूणी में होम स्टे में दबिश देकर चिट्टे के साथ 4 युवा तस्करों को दबोचा है। तस्करों में 3 लोग पंजाब से हैं जबकि एक व्यक्ति स्थानीय है। स्टेट नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो फील्ड यूनिट कांगड़ा के एएसआई करतार सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी मुहम्मद आलम, मुख्य आरक्षी मनोहर लाल, आरक्षी संजय कुमार व आरक्षी अरुण ने गुप्त सूचना के आधार पर तस्कर युवाओं के मोबाइल के राडार के अनुसार सलूणी के एक निजी होम स्टे में दबिश दी। कमरे में चार लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से 5.58 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

पुलिस ने तस्करों की शिनाख्त विशाल कुमार पुत्र हंस राज निवासी गांव ब्याना पंचायत चम्बा, मंगल सिंह पुत्र बलविंदर सिंह गांव हरवाल डाकघर तलवंडी लाल सिंह तहसील बटाला जिला गुरदासपुर, हरजिंदर सिंह पुत्र नछत्तर सिंह गांव हरवाल डाकघर तलवंडी लाल सिंह तहसील बटाला जिला गुरदासपुर व संदीप सिंह पुत्र लखवीर सिंह गांव व डाकघर भगोवाला तहसील बटाला जिला गुरदासपुर के रूप में की है। पुलिस ने थाना किहार में चिट्टे के तस्कर युवाओं के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर उन्हें सलाखों के पीछे धकेला, जिन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया गया।

डीएसपी शेर सिंह का कहना है कि एफएनसीसी फील्ड यूनिट कांगड़ा की टीम को  गुप्त सूचना मिली कि एक होटल में चार लोगों के पास चिट्टा है। पुलिस टीम ने मुझे इसकी सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों को साथ लेकर होटल में रेड मारी तो होटल के रूम नम्बर-3 में 4 लोग ठहरे थे। इनमें से 3 लोग पंजाब के जबकि एक स्थानीय व्यक्ति था, जिनके कब्जे से पुलिस ने 5.58 ग्राम चिट्टे के साथ 9 हजार रुपए बरामद किए। चारों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस 20, 21 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।

Vijay