पिकअप जीप में अवैध रूप से ले जाई जा रही थी लाखों की ये संपत्ति, पुलिस ने 4 को दबोचा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 08:37 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): पुलिस थाना सांगला के अंतर्गत करछम चौक पर पुलिस ने मंगलवार सुबह एक बोलेरो पिकअप गाड़ी में अवैध रूप से ले जाए जा रहे लकड़ी के 27 स्लीपर पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं पुलिस ने इस मामले में चालक सहित 4 लोगों को भी हिरासत में लेकर गाड़ी तथा स्लीपरों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार थाना सांगला के अंतर्गत  पुलिस चौकी करछम के ए एस आई सोहन लाल ने पुलिस टीम के साथ मंगलवार सुबह लगभग 4:30 बजे करछम चौक पर नाकाबंदी की थी।

इस दौरान सांगला की तरफ से एक बोलेरो पिकअप गाड़ी (एचपी 25ए-3918)आई, जिसे पुलिस ने चैक करने के लिए रोका। गाड़ी को चैक किया तो उसमें लकड़ी के 27 स्लीपर पाए गए, जिस पर पुलिस ने चालक से इन स्लीपरों को ले जाने के लिए परमिट व लाइसैंस दिखाने को कहा परंतु चालक कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। इस पर पुलिस ने इन स्लीपरों व गाड़ी को कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में चालक रोहित निवासी रिकांगपिओ, वीरेंद्र निवासी बिहार, नदीम अंसारी निवासी बिहार व सुरजीत निवासी सांगला को गिरफ्तार किया है।

एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने करछम चौक पर एक बोलेरो पिकअप गाड़ी से 27 लकड़ी के स्लीपर (जिनकी कीमत लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए है) बरामद किए हैं तथा इस मामले में 4 लोगों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि किन्नौर पुलिस द्वारा इस तरह का अवैध काम करने वालों पर जगह-जगह नाकाबंदी करके कड़ी नजर रखी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News