पंजाब पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर पीटने के मामले में मुख्य आरोपी सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 08:12 PM (IST)

डमटाल (सिमरन/कालिया): पंजाब पुलिस पार्टी को बंधक बना कर मारपीट करने के मामले में डमटाल पुलिस ने इस कांड में शामिल छन्नी के 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। डमटाल पुलिस ने इस मामले में वीरवार देर रात्रि पहली गिरफ्तारी की। इस मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए भी छापेमारी कर रही है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि छन्नी बैल्ली गांव में पंजाब पुलिस, जोकि किसी मामले में छन्नी गांव में दबिश देने आई थी, जिनसे गांववासियों ने बंधक बनाकर मारपीट की थी। इस मामले को लेकर हुई प्राथमिकी के आधार पर डीएसपी नूरपुर इस मामले की जांच कर रहे थे।

सोशल मीडिया में डाली गई वीडियो के आधार पर किया गिरफ्तार

घटना के दौरान सोशल मीडिया में डाली गई वीडियो और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस पार्टी के साथ मारपीट कर उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर ले जाने और मारपीट करने वालों की पहचान की गई थी, जिस पर डीएसपी साहिल अरोड़ा ने डमटाल पुलिस के साथ मिलकर इस कांड में शामिल 4 आरोपी मित्थुन उर्फ चापड़, सुरजीत कुमार, मोहिंद्र कुमार व टोनी सभी निवासी छन्नी बैल्ली को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को डमटाल थाना लाया गया है।  डीएसपी नूरपुर ने बताया कि पंजाब पुलिस पार्टी के साथ मारपीट करने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से 3 आरोपियों को नोटिस देकर जमानत दे दी गई है तथा एक मुख्य आरोपी मित्थुन को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी ने पूछताछ के दौरान इस कांड में शामिल कई अन्य लोगों के नाम बताए हैं, जिनको पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

क्या था मामला

गौरतलब है कि 22 जुलाई, 2019 को पंजाब के भोगपुर से आई पंजाब पुलिस की टुकड़ी, जो किसी मामले में वांछित छन्नी बैल्ली के रहने वाले युवक को हिरासत में लेने आई थी, लेकिन ग्रामीणों ने पंजाब से आई पुलिस पार्टी के 2 एएसआई जसविंद्र सिंह और नरिंदर सिंह सहित अन्य 2 पुलिस कर्मियों को बंधक बना लिया और उन्हें गांव में ले जाकर उनके हथियार छीनने की कोशिश की, साथ ही पुलिस पार्टी के साथ मारपीट की। पंजाब पुलिस पार्टी द्वारा उठाए गए छन्नी बैल्ली के युवक को पंजाब पुलिस द्वारा रिहा करने पर ही ग्रामीणों ने पंजाब पुलिस के बंधक बनाए 4 पुलिस कर्मियों को छोड़ा था। इस पर कार्रवाई करते हुए हिमाचल पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News