यहां सुनसान जगह पर सड़क किनारे लावारिस हालत में मिलीं सरकारी सीमैंट की 35 बोरियां

Saturday, Jun 13, 2020 - 05:05 PM (IST)

देहरा (राजीव): कांगड़ा जिला के उपमंडल देहरा की ग्राम पंचायत घेड़ के अंतर्गत आने वाले गांव घघर में सरकारी सीमैंट की 35 बोरियां लावारिस हालत में मिलने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बनखंडी से करीब 7 किलोमीटर दूर घघर गांव में एक वीरान जगह पर सड़क के किनारे पर सरकारी सीमैंट की 35 बोरियां लावारिस पड़ी हुईं थीं, जिसकी जानकारी गांव के किसी भी व्यक्ति को नहीं है कि ये सीमैंट कहां से आया है।

अब सवाल ये उठता है कि इस क्षेत्र में सरकारी सीमैंट की बोरियां किस उद्देश्य से फैंकी गईं हैं या फिर रखी गईं हैं। इस बारे में जब घघर के लोगों से पूछताछ की गई तो सभी ने अनभिज्ञता जताई। ग्राम पंचायत घेड़ की प्रधान कमलेश कुमारी भी मौके पर पहुंची गई थीं। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस चौकी रानीताल को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस चौकी रानीताल से हैड कांस्टेबल हंस राज और ऑनरेरी हैड कांस्टेबल विनोद कुमार ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और लावारिस हालत में पड़ी सीमैंट की बोरियों को कब्जे में लेकर घेड़ पंचायत प्रधान के सुपुर्द करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सरकारी सीमैंट के इस तरह से मिलने से सरकार और विभाग की कार्यशैली पर भी सवाल उठना लाजमी है।

Vijay