छत्तर जोगियां में सरकारी सीमैंट की 34 बोरियां बनीं पत्थर

Tuesday, Oct 09, 2018 - 10:11 PM (IST)

फतेहपुर (अजय): उपमंडल फतेहपुर की पंचायत छतर जोगियां में 34 बोरी सरकारी सीमैंट के पत्थर बन कर खराब होने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार पंचायत के वार्ड-5 में वाटर टैंक बनाने के लिए पंचायत द्वारा 34 बोरी सरकारी सीमैंट जारी किया गया था लेकिन उसका समय पर उपयोग न होने के चलते वो आज पत्थर में तब्दील हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब 3 माह पूर्व पंचायत द्वारा वार्ड नंबर-5 के एक घर में खुली जगह पर तिरपाल से ढककर कुछ बोरियां सीमैंट रखा गया था, जिसका आज तक प्रयोग नहीं किया गया।

क्या कहते हैं वार्ड पंच व पंचायत प्रधान
वहीं वार्ड पंच मनोहर शर्मा ने माना कि सीमैंट वाटर टैंक के निर्माण के लिए आया था लेकिन बरसात होने के कारण काम शुरू नहीं हो पाया। अब सीमैंट खराब हो गया है इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता, वहीं पंचायत प्रधान सृष्टा देवी ने कहा कि पंचायत ने सीमैंट वार्ड सदस्य को रिलीज किया था अब सीमैंट बाहर रखा गया है तो इसमें उनका क्या दोष है।

नहीं आई लिखित शिकायत : सुपरिंटैंडैंट
इस बारे खंड विकास अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे खंड के कार्यालय के सुपरिंटैंडैंट इंद्र सिंह पठानिया ने कहा कि अभी तक छत्तर जोगियां पंचायत में सीमैंट खराब होने की उनके पास लिखित शिकायत नहीं आई है। जैसे ही शिकायत आएगी वे खुद मौके पर जाकर छानबीन कर उचित कार्रवाई करेंगे।

Vijay