गोबिंदसागर झील व सतलुज नदी में डूबे 3 युवक, एक का शव मिला-2 की तलाश जारी

Sunday, Jul 08, 2018 - 08:07 PM (IST)

बंगाणा: कुटलैहड़ विस क्षेत्र के तहत रविवार को गोबिंदसागर झील तथा सतलुज नदी में अलग-अलग स्थानों पर 3 युवक डूब गए। गोबिंदसागर झील में एक युवक बुधान के धबेहड़ा घाट पर तथा दूसरा बाबा गरीब नाथ मंदिर तथा तीसरा युवक भरमौती मंदिर के समीप सतलुज नदी में डूबा है। इनमें से बाबा गरीब नाथ मंदिर के समीप डूबे युवक का शव पुलिस ने झील से निकाल लिया है तथा अन्य की तलाश की जा रही है। झील तथा नदी में नहाते समय युवकों के डूबने की घटनाएं हुई बताई जा रही हैं। यह लोग गोबिंदसागर झील क्षेत्र में पिकनिक मनाने आए थे तथा झील में नहाने उतर गए।


हमीरपुर का रहने वाला है एक युवक
एस.एच.ओ. कमल नैन शर्मा ने बताया कि रविवार को बाबा गरीब नाथ मंदिर के समीप डूबे युवक की पहचान सुमित कालिया निवासी सूर्य एनक्लेव जालंधर के रूप मे हुई है। बुधान के धबेहड़ा घाट पर डूबा फौजी युवक ऋषि धीमान (21) निवासी सकरोह हमीरपुर का बताया जा रहा है। उसकी तलाश को पुलिस व प्रशासन ने मोटरवोट के सहारे झील में सर्च अभियान चलाया हुआ है। तीसरे युवक की तलाश भरमौती के सतलुज नदी में की जा रही है। बंगाणा पुलिस थाना क्षेत्र के अधीन 3 स्थानों पर डूबने की घटनाएं घटित होने की सूचना मिलते ही पुलिस तथा प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।


युवकों की तलाश को सर्च अभियान जारी
एस.डी.एम. बंगाणा संजीव कुमार के मुताबिक रविवार को गोबिंदसागर झील में बुधान के धबेहड़ा घाट तथा बाबा गरीब नाथ मंदिर के पास 2 युवक डूबे हैं तथा एक भरमौती मंदिर के समीप सतलुज नदी में डूबा है। इनमें से बाबा गरीब नाथ मंदिर के समीप डूबे युवक का शव निकाल लिया गया है तथा 2 अन्य डूबे युवकों की तलाश को सर्च अभियान चलाया गया है।

Vijay