कंदरौर बाजार में लाखों की चोरी मामले की गुत्थी सुलझी, मंडी के 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 07:58 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): कंदरौर बाजार में 4 दुकानों में हुई चोरी की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने मंडी जिला में सर्च अभियान चला कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उसने चोरी किया हुआ लाखों रुपए का सामान भी बरामद कर लिया है। तीनों आरोपियों को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपियों की पहचान चेतन (29) निवासी गांव भ्यूली जिला मंडी, सागर (28) व आकाश (19) निवासी गांव दियारगी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

10 अप्रैल की रात दिया था वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल की रात हुई इस चोरी की घटना में पुलिस के हाथ मौके से कोई खास सबूत नहीं लगे थे। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए कंदरौर-घागस मार्ग पर लगाए गए सीसीटीवी से मिली फुटेज की गहनता से जांच की तो पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे, जिनके आधार पर उपरोक्त आरोपियों की पहचान की गई। इसके बाद सदर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर यशवंत की अगुवाई में गठित टीम ने बुधवार को मंडी जिला में विभिन्न स्थानों पर सर्च अभियान चलाया और उपरोक्त तीनों आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया 63 ग्राम सोना, 2 किलो 600 ग्राम चांदी, एक डीएसएलआर कैमरा और कॉस्मैटिक व खाने की चीजें बरामद की गई हैं, जिनकी कीमत करीब 5 लाख रुपए आंकी गई है।

वारदात के लिए प्रयोग किए थे जैक व रॉड

बता दें कि उक्त आरोपियों ने कंदरौर बाजार में जैक व रॉड का प्रयोग कर ज्वैलर राजकुमार तथा फोटोग्राफर अशोक की दुकानों के साथ ही एक अन्य जनरल स्टोर के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। चोरी की इस वारदात का खुलासा 11 अप्रैल की सुबह हुआ था। हालांकि इन दुकानों के आसपास रिहायशी मकान भी हैं। हाईवे पर वाहनों की आवाजाही भी लगी रहती है लेकिन चोरों की कारगुजारी की किसी को भनक तक नहीं लगी थी।

क्या बोले एसपी

एसपी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की जांच-पड़ताल कर रहे पुलिस कर्मियों ने सराहनीय काम किया है। उन सभी को उपयुक्त ईनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News