खीरगंगा में भटके दिल्ली के 3 युवक, पुलिस ने रैस्क्यू कर मणिकर्ण पहुंचाया

Sunday, Mar 01, 2020 - 09:38 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): पुलिस ने खीरगंगा में भटके 3 युवकों को रैस्क्यू कर सुरक्षित मणिकर्ण पहुंचाया। पुलिस को सूचना मिली थी कि 3 युवक रास्ता भटक जाने के कारण जंगल की ओर निकल गए हैं, जहां से निकलने में वे असमर्थ हैं। इस पर पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए इलाके का रुख किया। जंगल में युवकों की तलाश जारी रखते हुए पुलिस टीम ने तीनों को ढूंढने में कामयाबी पाई।

बता दें कि इन युवकों के जंगल में लापता होने की सूचना पर कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने मणिकर्ण के पुलिस चौकी प्रभारी भूप सिंह को त्वरित कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए थे, जिस पर हैड कांस्टेबल दीवान टीम लेकर खीरगंगा की ओर रवाना हुए, जहां से उन्हें रैस्क्यू करके सुरक्षित लाया गया है। रैस्क्यू किए गए युवकों की पहचान अनुपम निवासी राजौरी गार्डन दिल्ली, शुभम निवासी द्वारका दिल्ली और नानक नागपाल निवासी रोहिणी दिल्ली के रूप में हुई है।

एसपी गौरव सिंह ने युवकों को रैस्क्यू किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने पर्यटकों से अपील की है कि ट्रैकिंग पर निकलते समय व पहाड़ों में घूमने के लिए निकलते समय गाइड साथ में रखें तथा इस प्रकार की व्यवस्था साथ रखें कि वे पुलिस व अन्य एजैंसियों के संपर्क में रह सकें।

Vijay