नाकाबंदी पर टैक्सी से 823 ग्राम चरस बरामद, पंजाब और महाराष्ट्र के 3 युवक गिरफ्तार

Tuesday, Jun 01, 2021 - 05:37 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): कुल्लू पुलिस ने नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत जरी में चरस की खेप के साथ पंजाब और महाराष्ट्र के 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार जरी पुलिस की एक टीम ने डुंखरा के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उसी समय पुलिस ने मणिकर्ण से भुंतर की ओर आ रही टैक्सी (PB 01C-4162) को चैकिंग के लिए रोका, जिसमे 3 युवक सवार थे और तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 823 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस ने कार में सवार तीनाें युवकों को हिरासत में ले लिया है, जिनकी पहचान सुखप्रीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी चक्रिवाई नजदीक गुरुद्वारा पठानकोट पंजाब, आकाश ठाकरे पुत्र प्रवेश ठाकरे निवासी बीआर रोड सवर्ण नगरी उपकार नगर पश्चिमी महाराष्ट्र व क्रांस व्रायन मिनोसिस पुत्र व्रायन मिनोसिस निवासी जुहू चन्द्रा डाकखाना पालघर तहसील वसई तलुका जिला पालघर महाराष्ट्र के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा उक्त तीनाें के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी करवाई अमल में लाई जा रही है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कुल्लू पुलिस द्वारा जिले को नशा मुक्त करने के लिए अभियान चलाया गया है, जिसके तहत पुलिस दिन-रात मेहनत कर रही है। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी अपील की है कि नशे के खिलाफ चलाए अभियान में पुलिस का सहयोग करें ताकि आने वाली पीढ़ी को नशे के चुंगल से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार करने वालों को किस भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

Content Writer

Vijay