इंदौरा में चुनावों के दौरान दिया था इस वारदात को अंजाम, पुलिस ने 3 युवक दबोचे

Saturday, Feb 13, 2021 - 09:31 PM (IST)

डमटाल (सिमरन): बीते माह चुनावों के दौरान थाना इंदौरा के तहत गांव इंदौरा में बंद घर में हुई सेंधमारी के मामले में इंदौरा पुलिस ने शनिवार को 3 युवकों को गिरफ्तार करने में सफ लता प्राप्त की है। थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर धीमान ने बताया कि इंदौरा के रहने वाले बलदेव सिंह पुत्र संसार सिंह ने थाना इंदौरा में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी कि पिछले माह की 19 तारीख को पंचायती राज चुनावों के दौरान उनके घर में सेंधमारी की गई है, जिसमें उनके घर में पीतल के सामान व अन्य उपकरणों को चोर उड़ा ले गए हैं।

शिकायतकर्ता अपने परिवार सहित नागपुर में रहता है तथा इंदौरा में उनका पैतृक घर बंद रहता है। जब घर का मालिक चुनावों के दौरान अपने घर पहुंचा तो घर का दरवाजा खुला देखा। घर का सारा महंगा सामान चोर ले उड़े थे, जिसके चलते उसने थाना इंदौरा में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि इंदौरा में हुई चोरी की वारदात को लेकर पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने इंदौरा में लगे सीसीटीवी कैमरों और अन्य पहलुओं पर जांच करते हुए एक चोर को गिरफ्तार करने में सफ लता प्राप्त की, जिसके बाद चोरी के आरोप में पकड़े गए चोर ने अपने 2 साथियों के नाम भी पुलिस को बताए। इसके बाद पुलिस ने उसके दोनों साथियों को भी गिरफ्तार करने में सफ लता प्राप्त की है।

डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इंदौरा में हुई चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने जांच के दौरान 2 सगे भाइयों शुभम कुमार उर्फ  शिवा और साहिल उर्फ लब्बी दोनों पुत्र अशोक कुमार वार्ड नंबर-3 इंदौरा और मनजीत सिंह उर्फ  छोटू पुत्र प्रीतम सिंह वार्ड नंबर-5 इंदौरा को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों को इंदौरा न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की वारदातों के बारे में भी गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Content Writer

Vijay