2 महिलाओं सहित 3 ने निगला जहर, TMC में 2 की मौत

Sunday, Jul 22, 2018 - 06:19 PM (IST)

कांगड़ा: शनिवार को जहरीला पदार्थ खाने के बाद 3 लोगों को उपचार के लिए डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा लाया गया, जहां रविवार को 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक का उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार पहला पंचरुखी का है। पुलिस जांच अधिकारी पंचरूखी के अनुसार एक 45 वर्षीय महिला ने शनिवार देर शाम किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। महिला के पति ने बताया कि वह मानसिक रोगी थी और रोज की तरह रात्रि खाना के बाद वह दवाई खाती थी। शनिवार रात को उसने गलती से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन दवाई समझकर कर लिया। तबीयत बिगडऩे पर उसे टांडा अस्पताल लाया गया, जहां रविवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


62 वर्षीय बुजुर्ग ने निगला जहरीला पदार्थ
दूसरा मामला शाहपुर थाना के अंतर्गत आते एक गांव का है। थाना प्रभारी शाहपुर गंभीर सिंह के अनुसार एक 62 वर्षीय बुजुर्ग के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बीमार चल रहा था और लगता है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ शनिवार को गलती से निगल लिया जिसके बाद उसे उपचार के लिए डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा ले आए जहां रविवार शाम उसकी मौत हो गई।


महिला ने खांसी की दवाई समझकर निगला जहर
तीसरा मामला बडोह चौकी से है जहां 31 वर्षीय महिला ने गलती से खांसी की दवाई की जगह कोई अन्य जहरीला पदार्थ पी लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे टांडा अस्पताल ले आए जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार पंचरूखी निवासी महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है जबकि शाहपुर निवासी बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम अभी होना है। पुलिस ने दोनों मामलों मे धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Vijay